किसी को भी सीमाओं के साथ रहना पसंद नहीं है, खासकर तब जब आप तकनीक प्रेमी हों। हां, हम समझते हैं कि जब दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों में सीमाएं परिभाषित की जाती हैं, तो कई लोगों के लिए जीवन व्यस्त और समस्याग्रस्त हो जाता है। हर किसी को प्रतिदिन बहुत सारे सॉफ़्टवेयर और एप्लिकेशन से निपटना पड़ता है लेकिन बिना किसी शुल्क के प्रीमियम संस्करण प्राप्त करना इतना आसान नहीं है।

KMSpico एक्टिवेटर डाउनलोड करें

Kmspico डाउनलोड करें

Kmsauto डाउनलोड करें

माइक्रोसॉफ्ट टूलकिट डाउनलोड करें

– केएमएस इंस्टॉल करने से पहले डिफेंडर को बंद कर दें। – इसे डाउनलोड करें। – इसे स्थापित करो। – पीसी को रीस्टार्ट करें। – हो गया

प्रौद्योगिकी में प्रगति के साथ, विंडोज़ और ऑफिस का उपयोग कार्यालयों, शैक्षणिक संस्थानों और जीवन के अन्य क्षेत्रों में भी लोकप्रिय हो गया है, लेकिन छात्रों या कार्यालय कर्मचारियों के लिए एमएस उत्पादों के भुगतान या पूर्ण संस्करण का उपयोग करना आसान नहीं है। इसलिए, अपनी सभी सुविधाओं के साथ विंडोज और एमएस ऑफिस का मुफ्त में उपयोग करना, KMSpico काम आता है।अद्भुत एक्टिवेटर विस्टा, 7, 10, 8 सहित विंडोज ओएस के लिए पूरी तरह से काम करता है और सभी एमएस उत्पादों के लिए काम करता है। आधिकारिक KMSpico का उपयोग कैसे करें के बारे में अधिक जानें?

केएमएसपिको क्या है?

KMSpico एक पायरेटेड सॉफ़्टवेयर है जो Windows और MS Office को मान्य करने में सहायता करता है। एक्टिवेटर को Daz डेवलपर द्वारा पेश किया गया है जिसने विंडोज़ और ऑफिस को सक्रिय करने की समस्या का समाधान किया है। आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि KMS तकनीक को Microsoft कंपनी द्वारा आपसी लाभ के लिए पेश किया गया है या आप कह सकते हैं कि लाइसेंस कुंजियाँ सार्वजनिक उपयोग के लिए एक्टिवेटर के रूप में जारी की जाती हैं। KMSpico का उपयोग करना अवैध नहीं है क्योंकि यह Microsoft कानून का उल्लंघन नहीं करता है। KMSpico वास्तव में एक स्थानीय सर्वर की तरह है जो हर मशीन को बेहतरीन KMS तकनीक का उपयोग करने में सक्षम बनाता है।

क्या KMSpico का उपयोग करना असुरक्षित है?

KMSpico एक पायरेटेड एप्लिकेशन है जिसका उपयोग करना अवैध है लेकिन इसका उपयोग करना असुरक्षित नहीं है।यह माइक्रोसॉफ्ट द्वारा सार्वजनिक उपयोग के लिए जारी किया गया एक वायरस-मुक्त कुंजी प्रबंधन सिस्टम है, लेकिन विशेषज्ञों के अनुसार उपयोगकर्ता इसे मैलवेयर या वायरस के प्रति अधिक संवेदनशील बनाकर अपने कंप्यूटर को खतरे में डालते हैं। हालाँकि, भेद्यता के पीछे का कारण एंटीवायरस को अक्षम करना है ताकि उपकरण काम करे। इसलिए, KMSpico कैसे काम करता है, इस पर कोई विश्वसनीय जानकारी नहीं दी गई है। सिस्टम टूल भरोसेमंद है और इसमें कोई साइबर खतरा नहीं है जो इसे उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाता है।

केएमएसपिको कैसे काम करता है?

KMS का मतलब कुंजी प्रबंधन सेवा है जो MS Office और Windows को सक्रिय करने के लिए उपयोग की जाने वाली तकनीक है। अधिकतर सभी नेटवर्क प्रशासक KMS सर्वर तक पहुंचने और आवश्यक सेवाओं को सक्रिय करने का प्रयास करते हैं। कई हैकिंग सदस्य मौजूदा कुंजी को नई लाइसेंस प्राप्त कुंजी के साथ बदलकर अपनी सेवाएं दे रहे हैं और सेवाओं को केएमएस सेवाओं से जुड़ने की अनुमति दे रहे हैं जो एक अवैध गतिविधि है। प्रोग्राम किसी भी पीसी पर निर्बाध रूप से काम करता है और इसे किसी नवीनीकरण की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए।

इंस्टालेशन के बाद KMSpico एप्लिकेशन खोलें।लाल रंग में सक्रिय बटन पर क्लिक करें। केवल एक क्लिक से आप अपने पीसी पर स्थापित माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस और विंडोज को सक्रिय कर देंगे।

KMSpico सिस्टम समर्थन

KMSpico अपने नवीनतम संस्करण के साथ ऑनलाइन निःशुल्क उपलब्ध है। इसका नवीनतम संस्करण इसे हमेशा के लिए निःशुल्क सक्रिय करने के लिए Windows 10 और Office 2016 का समर्थन करता है। Windows XP, Windows Vista, Windows 7, Windows 8, Windows 8.1 और Windows 10 भी Windows के समर्थित संस्करण हैं जबकि एक्टिवेटर Office 2007, Office 2010, Office 2013 और Office 2016 को सक्रिय करता है और अब भी यह Office 365 को भी समर्थन देता है।

इसलिए, यदि आपका कोई स्थापित Microsoft उत्पाद समाप्त होने वाला है, तो उसे KMSpico के साथ सक्रिय करना सबसे अच्छा है। इसे तुरंत इंस्टॉल करें. KMSpico 11.0.0 को चलाने के लिए सिस्टम पर नवीनतम Microsoft.NET फ्रेमवर्क स्थापित करने की सलाह दी जाती है।

KMSpico का उपयोग करने की विशेषताएं

KMSpico की स्थापना के बाद, सिस्टम के अंदर कई अलग-अलग निष्पादन होते हैं।ऑपरेटिंग सिस्टम के सुरक्षा उपायों पर काबू पाने के लिए इन निष्पादनों में हेरफेर किया जाता है। लेकिन यह निश्चित रूप से राहत की बात है कि सॉफ्टवेयर सिस्टम को भ्रष्ट नहीं करता है। सक्रिय KMSpico की विशेषताएं निम्नलिखित हैं।

– इंस्टॉलेशन के दौरान, टूल ऑपरेटिंग सिस्टम की सभी लाइसेंस जानकारी का बैकअप लेगा जिसे आवश्यकता पड़ने पर कभी भी रोलबैक किया जा सकता है। इसलिए भ्रष्ट व्यवस्था के बारे में चिंता न करें। इस प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की नेटवर्क गतिविधि शामिल नहीं है; आपके सिस्टम को इंटरनेट से कनेक्ट करने की कोई आवश्यकता नहीं है। – KMSpico उत्पाद सक्रियण रूट का पता लगाता है और एक वर्चुअल प्रमाणपत्र स्थापित करता है। – सिस्टम से सभी अप्रयुक्त वस्तुओं या अनुप्रयोगों को साफ करना बुद्धिमानी है और बाकी काम KMSpico द्वारा किया जाएगा। – KMSpico के साथ, विंडोज़ और सभी MS Office उत्पाद केवल एक क्लिक से सक्रिय हो जाएंगे। – नया विंडोज़ या ऑफिस संस्करण स्थापित होने तक उपयोगकर्ताओं को आजीवन सक्रियण मिलेगा।- केएमएस लोकल सर्वर विंडोज सिस्टम रजिस्ट्री में रजिस्ट्री कुंजियों को संशोधित करके सभी निर्दिष्ट प्रोटोकॉल को पंजीकृत करता है और एक सिस्टम रिस्टोर प्वाइंट बनाता है। – कम या बिना तकनीकी ज्ञान वाले उपयोगकर्ताओं को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि सॉफ़्टवेयर में अनुसरण करने के लिए कोई चरण नहीं हैं। इंस्टालेशन बस एक क्लिक से हो जाता है। – KMSpico कई अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध है और पूरी तरह से निःशुल्क है। सक्रियण के लिए कोई छिपा हुआ शुल्क नहीं है और न ही उपकरण को संचालित करने के लिए नेटवर्क कनेक्टिविटी की आवश्यकता है।

KMSpico का उपयोग करके आनंद लें

प्रत्येक KMSpico एक सफल, सुरक्षित और बहुमुखी उपकरण है जिसका उपयोग Office और Windows के सभी समर्थित संस्करणों को सक्रिय करने के लिए किया जाता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि सॉफ्टवेयर उपयोग में सहज है और मुफ्त में ऑनलाइन उपलब्ध सबसे लोकप्रिय एक्टिवेटर में से एक है। सॉफ़्टवेयर KMSpico विंडोज़ की वॉल्यूम लाइसेंस कुंजी को प्रतिस्थापित करके विंडोज़ और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस को सक्रिय करता है। एक्टिवेटर पूरी तरह से मुफ़्त है और इसमें कोई भी संलग्न मैलवेयर नहीं है।इसमें ऐसी तकनीक का उपयोग किया जाता है जो बड़ी मात्रा में सॉफ्टवेयर को सक्रिय करती है। इसलिए यदि आपने KMSpico का नवीनतम संस्करण डाउनलोड किया है, तो इसे तुरंत इंस्टॉल करना सबसे अच्छा है। उस संस्करण को इंस्टॉल करना सुनिश्चित करें जो आपके पीसी विनिर्देशों के साथ सबसे अच्छा मेल खाता हो।

– याद रखें कि KMSpico आपके पीसी की रजिस्ट्री फ़ाइलों को प्रभावित कर सकता है, इसलिए इसका पता आपके पीसी पर इंस्टॉल किए गए वायरस प्रोटेक्शन एप्लिकेशन द्वारा लगाया जाएगा। चिंता न करें क्योंकि आप सिस्टम पर स्थापित विंडोज डिफेंडर या वायरस गार्ड को अस्थायी रूप से अक्षम करके KMSpico स्थापित कर सकते हैं। – एक बार एप्लिकेशन आपके पीसी पर इंस्टॉल हो जाए, तो सभी समर्थित प्रोग्राम को सक्रिय करने के लिए बटन पर क्लिक करें। – KMSpico एक्टिवेटर एक इंस्टॉलर है जो पीसी पर विंडोज और ऑफिस को पंजीकृत करेगा और यह केवल 2 सेकंड में चलता है। – एक पॉप अप यूजर को सक्सेसफुली एक्टिवेटेड लिखकर सूचित करेगा। आप Office और Windows दोनों पर पंजीकरण कुंजियों की भी जांच कर सकते हैं जो दिखाएगा कि उत्पाद सक्रिय है।

ऊपर लपेटकर

सॉफ़्टवेयर को सक्रिय करने के लिए KMSpico एक्टिवेटर एक अच्छा उपकरण है।यह बहुमुखी है और विंडोज़ को सक्रिय करने की अनुमति देता है ताकि उपयोगकर्ता सभी प्रकार की सुविधाओं का लाभ उठा सके। इसका उपयोग करना आसान है और विंडोज और ऑफिस को सक्रिय करने के लिए कोई कठिन कदम नहीं उठाना पड़ता है। एक्टिवेटर किसी भी दूषित या वायरस फ़ाइलों से सुरक्षित है जो उपयोगकर्ता को उत्पादों को सुरक्षित रूप से इंस्टॉल और सक्रिय करने की अनुमति देता है। KMSpico का इंटरफ़ेस सहज और उपयोगकर्ता के अनुकूल है, जो इसे 100% सुरक्षित बनाता है।

याद रखें कि आपको कई वेबसाइटें मिलेंगी जो आधिकारिक KMSpico होने का दावा करती हैं लेकिन दुर्भाग्य से सिस्टम में वायरस इंस्टॉल कर देती हैं। इसलिए डाउनलोड करने से पहले बुद्धिमानी बरतें या सुरक्षित डाउनलोड के लिए किसी सामुदायिक मंच की तलाश करें।

KMSpico का नवीनतम संस्करण विशिष्ट रूप से सभी उपयोगकर्ताओं को Office और Windows को सक्रिय करने में आने वाली किसी भी कठिनाई को दूर करने में सहायता करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक्टिवेटर के साथ, आपको बिना किसी सीमा के विंडोज़ की सभी सुविधाओं का उपयोग करने का मौका मिलेगा।हां, हम समझते हैं कि विभिन्न मंचों पर विशेषज्ञ सॉफ़्टवेयर डाउनलोड और इंस्टॉल करने की अनुशंसा नहीं करते हैं लेकिन KMSpico के माध्यम से सॉफ़्टवेयर उत्पादों को सक्रिय करना ठीक है।

Call Now ButtonCall NowCurabitur sed elit. venenatis, libero Sed felis Aliquam felis facilisis ultricies
WhatsApp chat




Secured By miniOrange